नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा : सेक्टर 9 के उद्यमियों की समस्या सुनने पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल अग्रवाल

1 min read

नोएडा, 5 जुलाई।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने बुधवार को सेक्टर 9 में उद्यमी श्री सत्यनारायण गोयल जी के प्रतिष्ठान पर उद्यमीयों की संस्था के निमंत्रण पर उनसे भेंट की और उनकी समस्याओं को सुना ।
सेक्टर 9 स्थित एसोसिएशन ऑफ कॉमन फैसिलिटी एरियास फॉर इण्डसट्रीज के अध्यक्ष श्री रवीश दीक्षित ने श्री गोपाल कृष्ण अग्रवाल जी को बताया कि यहां उद्यमी नोएडा प्राधिकरण के नीतियों से काफी समय से परेशान हैं उनको प्राधिकरण कभी भी कमर्शियल बताकर नोटिस और चेतावनी देता है और विभिन्न कर्मचारी उद्यमियों का शोषण भी करते हैं । उन्होंने बताया कि सेक्टर 9 स्थित सभी इंडस्ट्रियल यूनिट्स बड़ी औद्योगिक इकाइयों की सहयोगी है और उनके जॉब वर्क का काम आदि करते हैं। यह सेक्टर सरकार को बहुत ज्यादा राजस्व देता है और लगभग 10000 से भी अधिक लोगों को रोजगार देता है ।
श्री अग्रवाल ने सभी उद्यमियों से व्यक्तिगत रूप से उनकी समस्याएं जानी, जिसमें महासचिव श्री सत्यनारायण गोयल जी ने बताया कि हम लोगों ने अपनी समस्याओं को विभिन्न विभिन्न स्तरों पर उठाया है परंतु वर्षों से अभी तक कोई भी किसी प्रकार का समाधान हमें नहीं मिल सका है और आज भी हम यथास्थिति में हैं । नोएडा उद्यमी श्री विनीत गोयल ने जीएसटी और निवेश मित्र पोर्टल आदि अन्य समस्याओं को श्री अग्रवाल जी के समक्ष रखा, जिसे श्री अग्रवाल जी ने बहुत ही गंभीरता से सुना ।
गोपाल जी ने बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी भारत की अर्थव्यवस्था को विश्व की सर्वोच्च अर्थव्यवस्था बनाने की ओर संकल्पित हैं। पूरा विश्व भी आज भारत की ओर देख रहा है ऐसे में उद्यमों की समस्याओं का समाधान करना बहुत ही आवश्यक है उन्होंने नोएडा प्राधिकरण के लिए कहा कि वह औद्योगिक इकाइयों को प्रोत्साहन देने का भी कार्य करें ना की रियल स्टेट डेवलपर्स की तरह । उन्होंने इस समस्या के समाधान पर पूरे मनोयोग से काम करने की प्रतिबद्धता दिखाई । उद्यमियों को कैसे काम करना है इस पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने बताया कि हमारी सरकार के लिए उद्योग जगत का सहयोग और समर्थन बहुत महत्वपूर्ण है।
इस बैठक में नोएडा वैश्य संगठन के अध्यक्ष श्री विनय अग्रवाल जी,पवन गोयल,संजय शर्मा, विष्णु गोयल, विनय गुलाटी,जी आदि उपस्थित थे।

 7,849 total views,  6 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.