नोएडा खबर

खबर सच के साथ

ग्रेटर नोएडा : सेवियर ग्रीन आर्च सोसाइटी में बिल्डर ने बिजली बिल में वसूला मेंटिनेंस चार्ज, जनता ने शिकायत कराई दर्ज

1 min read

ग्रेटर नोएडा, 28 जनवरी।

सेवियर ग्रीनार्च सोसाइटी में CAM चार्ज को बिजली के मीटर से काटने के ख़िलाफ़ निवासियो ने एनपीसीएल में शिकायत दर्ज कराते हुए लिखित पत्र सौंपा है।

सेवियर ग्रीनार्च के निवासियो ने बुधवार को बिजली मीटर से कैम चार्जेस (कॉमन एरिया रखरखाव) शुल्क कटौती के खिलाफ एनपीसीएल के ऑफिस में जाकर लिखित में शिकायत की।

सेक्टर के निवासियों ने बताया कि सेवियर ग्रीन आर्च में टावर F और G से मेंटेनेंस शुल्क बिजली मीटर से काटा जा रहा है, जबकि बिजली के बिल से इस तरह के चार्जेस काटना अनैतिक है इसके साथ साथ बिल्डर द्वारा फरवरी माह से अन्य टावरों से भी इस शुल्क को लेने के लिए नोटिस भेजा गया।

निवासियो ने अपनी शिकायत में कहा है कि यह अनैतिक है और बिजली के मीटर से बिजली के अलावा कोई दूसरा चार्ज काटना पूरी तरह से कानूनी अपराध है और यूपी अपार्टमेंट एक्ट इसकी अनुमति नहीं देता है।
निवासियो ने वरिष्ठ महाप्रबंधक श्री सारनाथ गांगुली के नाम पत्र लिख कर रिलेशनशिप मैनेजर एंड नोडल ऑफिसर तरुण चौहान को समस्या से अवगत करवाया है और उन्होंने आश्वासन दिया है कि वह जल्द ही इस बारे में उचित कार्यवाही करेंगे।
साथ भी आज निवासियो ने मल्टीपॉइंट कनेक्शन को लेकर भी प्रक्रिया समझी ताकि सोसाइटी में मल्टीपॉइंट कनेक्शन की प्रक्रिया जल्द शुरू हो सके। आज ग्रीनआर्च सोसाइटी निवासी नमित रंजन , नवल सिंह, पवन चौधरी, उमेश रंजन, अशोक सैनी, नीतेश एवं रश्मि पाण्डेय उपस्थित रहे।

 9,112 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.