नोएडा खबर

खबर सच के साथ

गौतमबुद्धनगर, 26 मार्च।

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में धूमधाम से होली मनाई गई। इस दौरान लोगों ने एक दूसरे को जमकर गुलाल और रंग लगाकर होली की बधाई दी। साथ ही सौहार्द का संदेश भी दिया गया। इसके साथ ही लोगों ने हर्बल गुलाल लगाकर ईको फ्रेंडली होली खेली, जिससे पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया गया।
ग्रेटर नोएडा वेस्‍ट की पैरामाउंट गोल्‍फ फोरेस्‍टे सोसायटी में धूमधाम से कम्‍युनिटी होली मनाई गई। इस दौरान लोगों ने एक दूसरे को गुलाल लगाते हुए शुभकामनाएं दीं। रेन डांस में लोगों ने जमकर मस्‍ती की। इसके साथ ही ईको फ्रेंडली गुलाल लगाकर पर्यावरण संरक्षण का भी संदेश दिया।

उधर, एसकेए मेट्रोविले, एसकेए ग्रीन आर्क व एसकेए दिव्‍या टावर्स सोसायटी में भी लोगों ने कम्‍युनिटी होली खेलकर एक दूसरे को बधाई दी। इस दौरान लोगों ने ईको फ्रेंडली हर्बल गुलाल और रंगों का प्रयोग किया। एसकेए ग्रुप के डायरेक्‍र संजय शर्मा ने बताया कि हर त्‍योहार मनाना जितना जरूरी है, उतना ही पर्यावरण का ख्‍याल रखना भी जरूरी है। ऐसे में सभी सोसायटीज में ईको फ्रेंडली होली मनाई गई है। उधर, स्‍पेक्‍ट्रम मॉल में होली के उपलक्ष्‍य में डीजे नाइट्स का आयोजन किया गया। इस दौरान लोग गीतों पर जमकर झूमते दिखाई दिए। माल के वाइस प्रेजीडेंट सेल्‍स व मार्केटिंग अजेंद्र सिंह ने बताया कि लोगों को त्‍योहार के साथ जोड़ने के लिए यह आयोजन किया गया है।

 18,633 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.