नोएडा खबर

खबर सच के साथ

सड़क जाम करने पर कांग्रेस नेता पुरुषोत्तम नागर ,शहाबुद्दीन ,अनिल यादव सहित 150 लोगो पर मुकदमा दर्ज ।

1 min read

नोएडा, 5 जुलाई, सोहरखा ष्टित हिंडन डूब क्षेत्र में बिजली कनेक्शन की मांग को लेकर दो दिन पहले सोरखा एफ एन जी पर कॉलोनी वासियो ने जाम लगा दिया था उसको लेकर पुलिस द्वारा थाना सेक्टर 49 मे एक मुकदमा दर्ज किया गया है जिसमे युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर ,महानगर अध्यक्ष सहाबुद्दीन व कांग्रेस नेता अनिल यादव सहित 150 लोगो पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इस पर कांग्रेस नेताओं ने कहा है कि वे ऐसे मुकदमो से नही डरते। इस मुद्दे पर आने वाले दिनों में राजनीति गर्माएगी।
पुलिस की तरफ से दर्ज एफआईआर पर युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर ने कहा कि झूठे वादे करके यहाँ पर जीतने वाले जनप्रतिनिधियों की हताशा साफ नजर आ रही है ,जब बिजली कनेक्शन के लिए डूब क्षेत्र के लोगो की समस्याओं को हमने उठाया तो हम लोगो को डराने के लिए मुकदमा दर्ज किया गया है लेकिन हम प्रियंका गांधी के सिपाही जनमानस की बात को उठाने वाले लोग इनसे डरने वाले नही है ।डूब क्षेत्र के लोगो के लिए संघर्ष जारी रहेगा ।
महानगर अध्यक्ष सहाबुद्दीन ने कहा कि भाजपा सरकार के इशारे पर मुकदमा दर्ज हुआ है ,मूलभूत मुद्दों को उठाना अगर अपराध है तो हम राहुल जी के सिपाही इस को हमेशा उठाते रहेंगे ।
कांग्रेस नेता अनिल यादव ने कहा कि पूरी तरह से तानाशाही चल रही है ।आप हम लोगो पर मुकदमा कर दो लेकिन जो डूब क्षेत्र मे जनता गर्मी मैं बेहाल जीने को मजबूर है उन कॉलोनी वासियो पर मुकदमा दर्ज करके सरकार ने अंग्रजो को भी पीछे छोड़ दिया है ,150 से ज्यादा महिलाओ पर भी करवाई की बात करि गयी है ।

 

 1,307 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.