नोएडा खबर

खबर सच के साथ

ग्रेटर नोएडा : सेक्टर 2 में 12 हजार वर्ग मीटर से अवैध कब्जा हटाया

1 min read

-सेक्टर दो के 8 आवंटियों को अब जल्द मिल सकेगा पजेशन

ग्रेटर नोएडा, 15 दिसम्बर।

सेक्टर दो के 8 आवटियों को अब अपने प्लॉट पर जल्द पजेशन मिल सकेगा। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने आवंटियों के प्लॉट पर अवैध कब्जे को बृहस्पतिवार को हटा दिया। पतवाड़ी गांव स्थित इन भूखंडों पर चार बुल्डोजरों से दो घंटे तक कार्रवाई चली। प्राधिकरण ने करीब 12 हजार वर्ग मीटर जमीन को अपने कब्जे में ले लिया है।
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी की विगत जनसुनवाई में सेक्टर दो के आवटियों ने प्लॉट पर पजेशन के लिए गुहार लगाया था। सीईओ ने परियोजना विभाग को इन प्लॉटों पर अवैध कब्जे को शीघ्र हटाकर आवंटियों को पजेशन देने के निर्देश दिए थे।

बृहस्पतिवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के परियोजना विभाग के वर्क सर्किल तीन के प्रबंधक राजेश कुमार निम और उनकी टीम ने प्राधिकरण के सुरक्षाकर्मियों व बिसरख पुलिस के सहयोग से पतवाड़ी के खसरा संख्या 1150 पर अतिक्रमण को ध्वस्त कर दिया। चार जेसीबी की मदद से दो घंटे तक चली कार्रवाई में 12 हजार वर्ग मीटर जमीन खाली करा लिया। इससे सेक्टर दो के 8 आवंटियों को प्लॉट पर पजेशन मिलने के साथ ही रोड बनाने की बाधा भी दूर हो गई है। प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने चेताया है कि अधिसूचित, अधिग्रहित या फिर कब्जा प्राप्त जमीन पर अतिक्रमण करने वालोें के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आवंटियों को उनके प्लॉटों पर अवैध कब्जों को हटाकर पजेशन दिलाया जाएगा।

 6,638 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.