नोएडा खबर

खबर सच के साथ

जेवर विधानसभा का अट्टा गुजरान बनेगा स्मार्ट विलेज, खर्च होंगे 12.50 करोड़, विधायक ने मेधावी छात्रा से कराया शुभारम्भ

1 min read

-अंग्रेजों द्वारा सन 1857 में ग्राम अट्टा गुजरान के निवासी शहीद श्री इंदर सिंह व शहीद नत्था सिंह को बुलंदशहर के कालाआम पर दी गई थी फांसी, आज यही गांव बनेगा स्मार्ट विलेज।

-जनपद गौतमबुद्धनगर में हाईस्कूल की परीक्षा में द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाली कुमारी आशी नागर ने किया स्मार्ट विलेज के विकास कार्यों का शुभारंभ।

-12 करोड़ 50 लाख रुपए की धनराशि होगी खर्च

जेवर, 28 अप्रैल।

जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने शुक्रवार को ग्राम अट्टा गुजरान में यमुना एक्सप्रेस वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के सौजन्य से 12 करोड़ 50 लाख रुपए की धनराशि से होने वाले विकास कार्यों का शुभारंभ जनपद गौतमबुद्धनगर में हाईस्कूल की परीक्षा में द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा कुमारी आशी नागर ने किया तथा दीपिका नागर और राशि नागर भी मौजूद रही।
इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने उपस्थित ग्रामवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि आज प्रदेश में कानून का राज है। प्रदेश का किसान खुशहाल तथा व्यापारी सुरक्षित है। जेवर विधानसभा में विकास कार्य विगत 06 वर्षों से लगातार जारी है। ग्राम अट्टा गुजरान में 12 करोड 50 लाख रुपए की धनराशि से सड़क, जलापूर्ति, ड्रेनेज, बारातघर एंव तालाबों का सौंदर्यीकरण जैसी अति आवश्यक सुविधाएं ग्रामवासियों को शीघ्र उपलब्ध कराई जाएंगी।
सन 1857 में ग्राम अट्टा गुजरान के निवासी शहीद इंदर सिंह व शहीद नत्था सिंह को बुलंदशहर के काला आम चौराहे पर फांसी दी गई थी, लेकिन आज यही गांव स्मार्ट विलेज बनकर, जनपद का बेहतरीन गांव बनकर अपने आप को स्थापित करेगा।
इससे पहले जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने जनचौपाल के माध्यम से ग्रामवासियों की समस्याओं को सुना तथा उनके निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को आदेशित किया।

 5,887 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.