नोएडा खबर

खबर सच के साथ

गौतमबुद्धनगर : अग्निशमन विभाग की एनओसी ऑनलाइन, हर महीने के दूसरे और चौथे मंगलवार को नियमित कार्यशाला

1 min read

गौतमबुद्धनगर, 28 जून।

पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर श्रीमती लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर मुख्य अग्निशमन अधिकारी श्री प्रदीप कुमार द्वारा बुधवार को फायर स्टेशन फेज-प्रथम, नोएडा में ऑनलाइन एन0ओ0सी प्रक्रिया के सम्बन्ध में कार्यशाला का आयोजन किया गया।

पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर श्रीमती लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर यह कार्यशाला आयोजित की गई। मुख्य अग्निशमन अधिकारी श्री प्रदीप कुमार द्वारा फायर स्टेशन फेज-प्रथम, गौतमबुद्धनगर में ऑनलाइन एन0ओ0सी0 में आवेदकों/भवन स्वामियों को आ रही समस्याओं के निराकरण हेतु कार्यशाला में आई0आई0ए0, एन0ई0ए0, एम0एस0एम0ई0, आई0एम0ए0 एवं हॉस्पिटल एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

इस कार्यशाला में मुख्य अग्निशमन अधिकारी द्वारा भवन स्वामियों के सामने आ रही समस्याओं के सामधान हेतु मार्गदर्शन किया गया और सभी भवन स्वामी/प्रबन्धकों को विषेश रूप से अवगत कराया गया कि फायर सर्विस से सम्बन्धित सभी प्रकार की एन0ओ0सी0 ऑनलाइन हैं तथा तृतीय पक्ष द्वारा आवेदन न कराकर स्वयं आवेदन करें।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी द्वारा उपस्थित सभी लोगों को ऑनलाइन एन0ओ0सी0 आवेदन की सम्पूर्ण प्रक्रिया को विस्तृत्त रूप से समझाया गया। उनके द्वारा बताया गया कि यदि कोई समस्या आती है तो सम्बन्धित अग्निशमन अधिकारी अथवा मुख्य अग्निशमन अधिकारी आपकी समस्याओं के समाधान के लिए कार्यालय समय में सदैव उपलब्ध हैं। इसके अतिरिक्त प्रत्येक माह के दूसरे एवं चतुर्थ मंगलवार को इसी प्रकार कार्यशाला का आयोजन किया जायेगा।

 6,042 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.