नोएडा खबर

खबर सच के साथ

गौतमबुद्ध नगर, 22 मार्च।

पुलिस कमिश्रर गौतमबुद्धनगर लक्ष्मी सिंह के निर्देशानुसार आगामी त्यौहारो को देखते हुये शांति व्यवस्था के दृष्टिगत कमिश्ररेट में एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने सम्भ्रांत नागरिकों के साथ मीटिंग की।
पुलिस कमिश्रर गौतमबुद्धनगर के निर्देशानुसार जनपद में आगामी त्योहारो होली व रमजान के दृष्टिगत शांति व्यवस्था को बनाये रखने हेतु कमिश्ररेट में समय समय पर अधिकारिगणों द्वारा, पीस कमेटी तथा धर्मगुरूओं के साथ मीटिंग की जा रही है इसी क्रम में एडीसीपी ग्रेटर नोएडा द्वारा सम्बन्धित जोन के एसीपी के साथ थाना जारचा व थाना दादरी में सम्मानित नागरिको के साथ शांति व्यवस्था बनाये रखने हेतु मीटिंग आयोजित की गयी।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा श्री अशोक कुमार तथा सम्बन्धित एसीपी द्वारा मीटिंग में सम्मिलित सम्भ्रांत नागरिकों से कहा गया कि जनपद में शांति व्यवस्था बनाए रखना पुलिस के साथ ही हम सभी की भी जिम्मदार नागरिक होने के नाते ड्यूटी बनती है। इस दौरान मीटिंग में सम्मिलित नागरिको से अपील करते हुये उपद्रवियों द्वारा फैलायी जाने वाली किसी भी प्रकार की अफवाह से बचने के कहा गया। किसी भी प्रकार की गलत अफवाह फैलाने वाले असामाजिक तत्वों पर कार्यवाही करने की चेतावनी दी गयी, यदि असामाजिक तत्वों द्वारा कोई घटना कारित करने का प्रयास किया जाता है तो तत्काल पुलिस से सम्पर्क करें, जिससे पुलिस द्वारा असामाजिक तत्वों के विरूद्ध तत्काल कार्यवाही की जा सके।

 18,127 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.