नोएडा खबर

खबर सच के साथ

गौतमबुद्ध नगर : बीजेपी के प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा खुर्जा और सिकंदराबाद में होली मिलन के जरिये जनता से जुड़े, दिया सन्देश

1 min read

ग्रेटर नोएडा, 23 मार्च।

गौतमबुध नगर लोकसभा क्षेत्र के सांसद व चौथी बार भाजपा से प्रत्याशी डा. महेश शर्मा द्वारा आयोजित “होली मिलन कार्यक्रम” पावन कुटीर, सिकन्दराबाद एवं कैलाश अस्पताल खुर्जा के प्रांगण में हजारों कार्यकर्ताओं के जन सैलाब के साथ मनाया गया। सभी ने एक दुसरे को चंदन तिलक लगाकर और गले लगाकर होली की शुभकामनाएं दी।

भाजपा बुलन्दशहर के जिलाध्यक्ष श्री विकास चौहान जी ने सभी उपस्थित कार्यकर्ताओं और संक्रांत नागरिकों एवं पत्रकार बंधुओ का स्वागत किया और इस होली मिलन को कार्यकर्ताओं का अद्वितीय सम्मेलन बताया। लोकसभा प्रभारी पूर्व जिला अध्यक्ष अनिल सिसोदिया जी ने सभी कार्यकर्ताओं को होली मिलन कार्यक्रम में उपस्थित रहकर समय देने के लिए और चुनाव की व्यवस्था में जुट जाने का आवाहन के साथ धन्यवाद दिया।

कार्यक्रम में खुर्जा विधायक मीनाक्षी सिंह, पूर्व विधायक विजेंद्र सिंह, सांसद प्रतिनिधित्व सत्य प्रकाश सिंह, विधानसभा संयोजक सुरेश शर्मा, ब्लाक प्रमुख सुरेंद्र सिंह, अध्यक्ष अंजना भगवान दास, सिंगला मंडल अध्यक्ष नरेश सोलंकी, पुष्पेंद्र राघव, पुष्पेंद्र माचढ, रविंद्र सैनी पार्टी के महामंत्री विभिन्न समाजों के अध्यक्ष व महामंत्री विभिन्न समाज से भी संस्थाओं के व्यापार मंडलों के पदाधिकारी, प्रधान, बीडीसी सदस्य पूर्व ग्राम प्रधान शहर विशिष्ट नागरिक सभासद शक्ति केंद्र संयोजक शक्ति केंद्र प्रभारी बूथ संयोजक पन्ना प्रमुख आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन सतीश वाल्मीकि नरेश सोलंकी और प्रेम प्रकाश अरोरा ने किया।

“होली मिलन कार्यक्रम” के अवसर पर बोलते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के चौथी बार के प्रत्याशी डा. महेश शर्मा जी ने कहा होली का उत्सव अधर्म पर धर्म की जीत है। पिछले 60 सालों में 50 साल कांग्रेस सरकार रही है जिसने देश की उन्नति के नाम पर केवल दिखावा किया है देश की अधिकांश जनसंख्या एक टाइम खाने के लिए भी मोहताज रही है। अल्पसंख्यकों को गलत दिशा भ्रमित करके वोट बैंक बनाने का प्रयास किया है जल संकट रोड संकट आपसी भेदभाव भ्रमित शिक्षा नीति सरकारी तंत्र पैसे का दुरुपयोग खेती के पुराने साधन महिला असुरक्षा युवा रोजगार विहीन व्यापार में कालाबाजारी को बढ़ावा गैस सब पिछली गैर भाजपा सरकारों की नीति रही है।

पिछले 10 वर्ष में मोदी जी के नेतृत्व में देश खुशहाल हुआ है और देश की कुशलता तब सिद्ध होती है जब दीनदयाल उपाध्याय जी के दिए हुए प्रेरणा की सबसे नीचे से खुशहाल से देश खुशहाल होता है और इस होली के पावन पर्व पर मोदी जी के 10 साल के कार्यों कि पूरे विश्व में चर्चा है जिसके लिए आप सब बधाई के पात्र हैं मुझे भारतीय जनता पार्टी ने चौथी बार सांसद का प्रत्याशी बनाया है जिसमें दो बार में सांसद और एक बार विधायक रहा हूं वह सब आप सब की बदौलत है आप सबका इतना प्यार इतना दुलार इतना मार्गदर्शन मुझे मिलता है इसलिए मुझे चौथी बार सांसद का प्रत्याशी बनाया गया है और आप सबके परम आशीर्वाद से आप सबके माध्यम से बूथ पर पड़ने वाली भारतीय जनता पार्टी की वोटो के माध्यम के माध्यम से मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे और 400 पर के नारे को हम सब सिद्ध कर पाएंगे।

 20,517 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.