नोएडा खबर

खबर सच के साथ

गौतमबुद्धनगर विकास समिति ने नोएडा-ग्रेटर नोएडा में मेट्रो फीडर बस सेवा शुरू करने को दिया ज्ञापन

1 min read

ग्रेटर नोएडा, 28 मार्च।

गौतम बुद्ध नगर विकास समिति ने गुरुवार को नोएडा सीईओ और एनएमआरएसी के एमडी लोकेश एम को मेट्रो फीडर बस को चलाने के लिए ज्ञापन दिया है।

गौतम बुद्ध नगर विकास समिति के सचिव अनूप कुमार सोनी ने बताया कि गौतम बुद्ध नगर ज़िले में लाखों लोग अपने दैनिक जीवन में मेट्रो से सफ़र करते हैं, लेकिन मेट्रो से उतरने के बाद उन्हें फीडर बस की ज़रूरत होती है, और इसकी कमी में लोगों को काफ़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। मेट्रो स्टेशन के बाहर भारी यातायात, जैसे ट्रैफिक की समस्या उत्पन्न हो जाती है।

निवासियो ने बताया कि नोएडा मेट्रो रेल कारपोरेशन ने कुछ कारणों से शुरू की गई बस सेवा को बंद कर दिया था, जिससे मेट्रो में सफ़र करने वाले लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

गौतम बुद्ध नगर विकास समिति ने अपने पत्र में अनुरोध किया है कि ज़िले में मेट्रो बस सेवा को पुनः स्थापित किया जाए ताकि शहर के नागरिकों को सार्वजनिक परिवहन की सुविधा प्राप्त हो सके। इससे न केवल यातायात की समस्याओं का समाधान होगा, बल्कि यह भी सार्वजनिक परिवहन को पर्याप्त और सुलभ बनाए रखने में मदद करेगा। NMRC के एमडी लोकेश एम ने कहा कि वह जल्द ही इस समस्या पर सज्ञान लेकर समस्या का निवारण करेंगे।

आज मीटिंग के दौरान सांसद प्रतिनिधि संदीप शर्मा, विधायक प्रतिनिधि दीपक यादव, अरिहंत आर्डन के एओएए अध्यक्ष लोकेश त्यागी, जितेंद्र शर्मा, जैनेंद चौसरिया, आशीष दूबे , अनूप सोनी उपस्थित रहे।

 8,544 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.