नोएडा खबर

खबर सच के साथ

गौतमबुद्धनगर: 25 मई से 3 जून तक जिले में होगा खेलो इण्डिया यूनिवर्सिटी 2022, सांसद ने की समीक्षा

1 min read

-खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स 2022 एवं मशाल रैली के स्वागत की तैयारियों को लेकर सांसद डॉ महेश शर्मा की अध्यक्षता में महत्वपूर्ण बैठक संपन्न

-मशाल रैली के जनपद में पधारने पर उनके स्वागत को लेकर संबंधित विभागीय अधिकारियों को दिए गए आवश्यक दिशा निर्देश

-खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स 2022 को जनपद में सकुशल संपन्न कराने के लिए अधिकारीगण युद्ध स्तर पर तैयारियों को दें अंजाम

गौतमबुद्धनगर, 13 मई।

उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की मंशा के अनुरूप जनपद गौतम बुद्ध नगर में 25 मई से 3 जून तक खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का आयोजन गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय एवं शहीद विजय सिंह पथिक स्टेडियम में होना प्रस्तावित है।

इस महत्वपूर्ण आयोजन को बहुत ही भव्य ढंग से संपन्न कराने एवं खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स को लेकर लखनऊ से रवाना की गई मशाल रैली का जनपद गौतम बुद्ध नगर में भव्य स्वागत कराने के उद्देश्य से आज जिलाधिकारी कैंप कार्यालय में माननीय सांसद डॉ महेश शर्मा की अध्यक्षता में तैयारियों की समीक्षा को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई। इस अवसर पर सांसद ने तैयारियों का जायजा लेते हुए कहा कि यह प्रदेश एवं जनपद का सौभाग्य है कि इतना बड़ा इवेंट खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स प्रदेश का शो विंडो कहा जाने वाला जनपद गौतम बुद्ध नगर में आयोजित होना प्रस्तावित है।

उन्होंने बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि समस्त संबंधित अधिकारीगण इस महत्वपूर्ण आयोजन की महत्ता एवं गंभीरता को दृष्टिगत रखते हुए अपनी सभी तैयारियां समय रहते सुनिश्चित कर ली जाए और आगामी 15 मई को जनपद में जो मशाल रैली का आगमन हो रहा है उसके स्वागत को लेकर सभी संबंधित अधिकारीगण आपसी सामंजस्य स्थापित करते हुए समय रहते ही रूट प्लान एवं अपनी अन्य तैयारियों को अंतिम रूप प्रदान करें, ताकि मशाल रैली का जनपद में भव्य स्वागत किया जा सके। उन्होंने बताया कि मशाल रैली दिल्ली गेट गाजियाबाद से ग्रेटर नोएडा वेस्ट सीमा से ग्रेटर नोएडा में प्रवेश करेगा, जिनका 15 मई की शाम 7:30 बजे सरोवर पोर्टिको में टीम स्वागत किया जाएगा एवं 16 मई को सुबह 7:00 बजे से गौर सिटी स्टेडियम में एक भव्य आयोजन किया जाएगा, जिसमें सभी खिलाड़ी मशाल लेकर दौड़ेगे। उन्होंने बताया कि यह मशाल दौड़ गौर सिटी से शुरू होकर सर्वोत्तम स्कूल, लोटस वैली स्कूल, डीपीएस वर्ल्ड स्कूल, भारत राम ग्लोबल स्कूल होते हुए विजय सिंह पथिक स्टेडियम में समापन किया जाएगा, उसके बाद मशाल रैली दिल्ली गेट बुलंदशहर के लिए प्रस्थान करेगी। उन्होंने बताया कि इस मशाल दौड़ में सभी जनप्रतिनिधिगण, जिला अधिकारी एवं जिला प्रशासन के अधिकारी भी हिस्सा लेंगे।

 7,055 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.